Vivo New 5G Smartphone: वीवो का 7500mAh बैटरी और 180MP कैमरा के साथ मिलेगा मात्र इतने कम कीमत पर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Vivo New 5G Smartphone: क्या अभी 5G स्मार्टफोन के शौकीन है और एक नया 5G स्मार्टफोन लेने का सोच रहे हैं तो आपके लिए SPS KHABAR के Team ने एक शानदार खबर लेकर आ गया है। SPS KHABAR के Team आपको आज के इस खबर में वीवो के नए 5G स्मार्टफोन के बारे में बताया गया है। यदि आप वीवो के नया 5G स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो इस खबर को जरूर पढ़ें।

आपको इस खबर में वीवो के नई 5G स्मार्टफोन जो हाल ही में लॉन्च हुई हैं, इसके बारे में बताया गया है। यदि आप “Vivo New 5G Smartphone” लेने की सोच रहे हैं तो सबसे पहले आपका अधिकार है कि Vivo Smartphone के बारे में जान लेना।

Vivo New 5G Smartphone के कुछ जानकारी इस प्रकार है

यहां पर आपको वीवो मोबाइल के न्यू 5G Smartphone के बैटरी, कैमरा क्वालिटी और प्रोसेसर इत्यादि के बारे में जानकारी दी गई है।

Vivo New 5G Smartphone Battery

वीवो के इस मोबाइल फोन के बैटरी का पावर 7500mAh है जो 35 मिनट में 80 वाट के चार्जर से फुल चार्ज हो जाता है। और आप इसे 24 घंटे तक लगातार बिना चार्ज किया चला सकते हैं।

Vivo New 5G Smartphone Camera

वीवो के इस स्मार्टफोन में कैमरा की क्वालिटी शानदार दी गई है। इस मोबाइल फोन में बैक कैमरा 180MP का दिया गया है जो किसी DSLR जैसी कैमरा क्वालिटी से कम नहीं है और सेल्फी कैमरा 50MP का दिया गया है जो काफी बेहतरीन लुक के साथ फोटो और वीडियो को Capture करता है।

Vivo New 5G Smartphone

Vivo New 5G Smartphone Price

जैसा कि आपको पता है कि वीवो का मोबाइल ना तो सस्ता और ना ही महंगा होता है अर्थात कहने का मतलब एक नार्मल प्राइस पर वीवो का 5G स्मार्टफोन मिल जाता है। 13999 रुपए से वीवो का 5G स्मार्टफोन मार्केट में बिकना शुरू हो जाता है। और इस कंपनी के 5G फोन की कीमत लगभग ₹50000 तक होता हैं। अब आपके ऊपर निर्भर करता है की आपको किस रेंज का मोबाइल चाहिए खरीदने के लिए आपके पास बजट क्या है।

SPS KHABAR Social Media Link

हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़े Click Here
हमारे Telegram Channel से जुड़े Click Here
हमें Instagram पर फॉलो करें Click Here

इस आर्टिकल से संबंधित किसी भी प्रकार के जानकारी या किसी भी प्रकार के शिकायत या सुझाव के लिए ऊपर दिए गए Contact पर संपर्क करें।

अतः आप सभी के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए हमें आशा ही नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास है कि आप इस आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा अपने दोस्तों के बीच जरूर शेयर करेंगे, धन्यवाद!

पिन्टू पंडित SPSKHABAR.COM बेवसाइट के संस्थापक और संपादक भी है। पिन्टू 2020 से अपने YouTube चैनल STUDENT'S KHABAR पर सरकारी नौकरी, सरकारी योजना और शिक्षा से संबंधित हर अपडेट देने का काम करता है। 2024 में उन्होंने www.spskhabar.com वेबसाइट की स्थापना की, जिसकी मदद से वे सरकारी योजनाओं, सरकारी नौकरियों, छात्रवृत्ति, एडमिट कार्ड, रिजल्ट से जुड़े हर अपडेट देने का काम करता है। इनके पास अलग अलग बेवसाइट पर काम करने का 3 साल से अधिक का अनुभव है।

Leave a Comment