Patanjali Smart Phone:पतंजीली का 233MP और फास्ट चार्जिंग वाला नया स्मार्ट फोन, जाने कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Patanjali Smart Phone: जय हिंद मेरे प्यारे साथियों आज के इस आर्टिकल में आप सभी को बताने वाले हैं। की पतंजलि के द्वारा एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है। जिसके फीचर्स और बैटरी क्षमता काफी शानदार है। अगर कैमरा क्वालिटी की बात किया जाए तो काफी खास होने वाला है। आप सभी के जानकारी के लिए बता दे कि यह स्मार्टफोन पतंजलि का है जो पूरे देश में चर्चित है। यह स्मार्टफोन काफी सस्ता है

कैमरा क्वालिटी

पतंजलि स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी के बात किया जाए तो काफी ही शानदार है। इस मोबाइल फोन के पीछे तीन कैमरा दिया गया है। जो इस प्रकार से हैं 233MP+13MP+33MP ,जो फ्रंट कैमरा के रूप में 28MP का मिल जायेगा।

Display quality(Patanjali Smart Phone)

पतंजलि स्मार्टफोन के डिस्पले क्वालिटी की बात किया जाय तो काफी खूबसूरत है। जिसमें 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है।

बैटरी की क्षमता

इस मोबाइल फोन के बैटरी के बात किया जाय तो  4300mAh का रहने वाले हैं। और इसके साथ आपको 67W का एक फास्ट चार्जर दिया जाएगा।

RAM or ROM

आप सभी को साफ-साफ बता देना चाहता हूं कि इस स्मार्टफोन के अंदर रेम 6GB, 8GB और 12GB तक मिलने वाला है। और मेमोरी की बात किया जाए तो 128GB और 2GB  का मेमोरी स्टोरेज दिया जाएगा।

Patanjali Smart Phone
Patanjali Smart Phone

Price और लांचिंग

आप सभी लोग यह बात जानना चाह रहे होंगे कि इस स्मार्टफोन का लांचिंग कब होने वाला है। तो आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि यह स्मार्टफोन अभी लॉन्च नहीं किया गया है। और इसकी कीमत की बात किया जाए तो 25000 से 35000 रहने वाला है।

पिन्टू पंडित SPSKHABAR.COM बेवसाइट के संस्थापक और संपादक भी है। पिन्टू 2020 से अपने YouTube चैनल STUDENT'S KHABAR पर सरकारी नौकरी, सरकारी योजना और शिक्षा से संबंधित हर अपडेट देने का काम करता है। 2024 में उन्होंने www.spskhabar.com वेबसाइट की स्थापना की, जिसकी मदद से वे सरकारी योजनाओं, सरकारी नौकरियों, छात्रवृत्ति, एडमिट कार्ड, रिजल्ट से जुड़े हर अपडेट देने का काम करता है। इनके पास अलग अलग बेवसाइट पर काम करने का 3 साल से अधिक का अनुभव है।

Leave a Comment